राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सहप्रचार प्रमुख डॉ सुनील आंबेकर और डॉ योगेंद्र कोरोना वायरस से
संक्रमित पाए गए हैं. उनके अलावा 2 बावर्ची भी कोरोना की चपेट में आ गए
हैं.

RSS के दफ्तर में कोरोना की एंट्री, सहप्रचार प्रमुख और कुक वायरस से संक्रमित

  • संघ के सहप्रचार प्रमुख डॉ सुनील आंबेकर, डॉ योगेंद्र संक्रमित पाए गए
  • केंद्र सरकार के मंत्रालय के दफ्तरों में भी कोरोना के मामले बढ़े

दिल्ली स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के दफ्तर में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है. संघ के सहप्रचार प्रमुख डॉ सुनील आंबेकर और डॉ योगेंद्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके अलावा 2 बावर्ची भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. डॉ आंबेकर का इलाज सफदरजंग हॉस्पिटल में चल रहा है. कोरोना के मामले सामने आने के बाद उदासीन आश्रम जो फिलहाल दिल्ली में संघ का दफ्तर है उसे सैनिटाइज किया जा रहा है.

वहीं, केंद्र सरकार के मंत्रालय के दफ्तरों में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को अलग-अलग मंत्रालयों के कई कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई. दिल्ली स्थित वाणिज्य मंत्रालय के तहत आने वाले डीपीआईआईटी का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इसके बाद उद्योग भवन का एक कॉरिडोर सैनेटाइजेशन के लिए एक दिन बंद किया गया है. संबंधित कर्मचारी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को चौदह दिन घर पर क्वारनटीन रहने के लिए कहा गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

वहीं, श्रम और रोजगार मंत्रालय के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद श्रम शक्ति भवन में मंत्रालय के कार्यालय तीन से पांच जून तक बंद रहेंगे. पूरे दफ्तर का सैनेटाइजेशन किया जाएगा. सभी अधिकारी और कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है. उधर, साउथ एमसीडी की मेयर सुनीता कांगड़ा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उनके पति और दो बच्चे भी संक्रमित पाए गए.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

दिल्ली में कोरोना के कितने केस

राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 22,132 है. मंगलवार को यहां पर 1,298 नए मामले सामने आए. दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 556 हो गई है. राजधानी में डिस्चार्ज या माइग्रेट करने वाले मरीजों की संख्या 9,243 है. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 12,573 है.

YOUR REACTION?



Facebook Conversations



Disqus Conversations